• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

टाटा-बजाज के बाद अब संघ के दर पर पहुंचे अजीम प्रेमजी, इन मुद्दों पर हुई बात

नागपुर। रतन टाटा और राहुल बजाज के बाद अब मशहूर उद्योगपति अजीम प्रेमजी ने भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नागपुर मुख्यालय पर दस्तक दी। शनिवार को नागपुर पहुंचे अजीम प्रेमजी ने रेशिमबाग में संघ संस्थापक डॉ. हेडगेवार की समाधि पर जाकर श्रद्धांजलि दी, वहीं इसके बाद वे महाल स्थित संघ मुख्यालय में सरसंघचालक मोहन भागवत से मिले। करीब आधे घंटे तक उनके बीच बातचीत चली।

देश, समाज, अर्थव्यवस्था आदि मुद्दों पर बातचीत होने की संघ सूत्रों ने आईएएनएस को जानकारी दी। आरएसएस से जुड़े एक पदाधिकारी के मुताबिक, अजीम प्रेमजी उन चुनिंदा उद्योगपतियों में हैं, जो समाजिक दायित्वों को निभाने के लिए भी जाने जाते हैं। शिक्षा क्षेत्र में उनका फाउंडेशन अच्छा काम कर रहा है। भारी भरकम धनराशि भी वे समाजसेवा के लिए दान कर चुके हैं। अजीम प्रेमजी के व्यक्तित्व में छिपे इस गुण के कारण संघ उन्हें पसंद करता है।

अजीम प्रेमजी इससे पहले 2015 में मोहन भागवत की मौजूदगी में संघ के समाजसेवा क्षेत्र में काम करने वाले सहयोगी संगठनों के कार्यक्रम राष्ट्रीय सेवा संगम में भाग ले चुके हैं। हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि किसी कार्यक्रम में भाग लेने का मतलब यह नहीं कि वे किसी का प्रचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Azim Premji Paid Tribute to Golwalkar at RSS Headquarters, meeting with Mohan Bhagwat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azim premji, golwalkar, rss headquarters, mohan bhagwat, rashtriya swayamsevak sangh, ratan tata, rahul bajaj, nagpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, nagpur news, nagpur news in hindi, real time nagpur city news, real time news, nagpur news khas khabar, nagpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved