• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-11 : पहले क्वालिफायर में आज आमने-सामने होंगे दो पूर्व चैंपियन

IPL-11: Two former champions will face face-to-face in first qualifier today - Mumbai News in Hindi

मुंबई। आईपीएल-11 के प्लेऑफ में आज पॉइंट्स टेबल में पहले दो स्थानों पर रही टीमों की भिड़ंत होगी। वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले क्लालिफायर-1 में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होगा। मैच जीतने वाली टीम को 27 मई को होने वाले फाइनल का टिकट मिलेगा। इस मैच में हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगाजब उसका सामना एलिमिनेटर मैच के विजेता से होगा।


लीग मैचों की समाप्ति पर हैदराबाद और चेन्नई के 18-18 पॉइंट्स थे लेकिन बेहतर नेट रनरेट के आधार पर हैदराबाद ने बाजी मारते हुए टॉप पर कब्जा जमाया। हालांकि उसे चेन्नई ने लीग चरण में दो बार हराया भी है।


चेन्नई को गेंदबाजी में दिखाना होगा दम
गेंदबाजी में चेन्नई की टीम ज्यादा मजबूत नहीं दिख रही। लुंगी गिडी ने पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में अच्छी बोलिंग की थी। मगर उनके नाम पांच मैचों में नौ विकेट ही हैं। शार्दुल ठाकुर और ड्वेन ब्रावो ने क्रमश: 14 और 11 विकेट झटके हैं लेकिन उनकी इकॉनमी 9 से ज्यादा का रहा है जो चिंता की बात है।


हैदराबाद रायुडू चेन्नई के लिए बने हीरो
लीग स्टेज में हैदराबाद को पांच मैचों में शिकस्त मिली। इनमें से दो बार चेन्नई के हाथों टीम हारी और इसके लिए जिम्मेदार अंबाती रायुडू रहे। इस तरह हैदराबाद की टीम को इस बार भी एक अपने से डर होगा। रायुडू भले ही चेन्नई की ओर से खेल रहे हैं लेकिन उनका होमटाउन हैदराबाद ही है।

रायुडू ने 22 अप्रैल को हैदराबाद में खेले गए मैच में 37 बॉल में 79 रन तो 13 मई को पुणे में खेले गए मैच में 62 बॉल में 100 रन जड़ दिए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11: Two former champions will face face-to-face in first qualifier today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl11, indian premier league, chennai superkings, hyderabad sunrisers, mumbai, wankhede stadium, playoff, qualifier-1, मुंबई, आईपीएल-11, प्लेऑफ, पॉइंट्स टेबल, दो स्थानों, टीमों, भिड़ंत, वानखेड़े स्टेडियम, क्लालिफायर-1, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved