• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-11 : पोलार्ड की फिफ्टी, मुंबई 8 विकेट पर 186 रन

ipl 11 punjab won the toss and choose to field first - Mumbai News in Hindi

मुंबई। वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को आईपीएल-11 का 50वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब के बीच खेला जा रहा है। मैच में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 8 विकेट पर 186 रन बनाए हैं।

मुंबई की ओर से ओपनर सूर्यकुमार यादव ने 27, लेविस ने 9, ईशान किशन ने 20, कप्तान रोहित शर्मा ने 6, क्रणाल पंड्या ने 32 रन और पोलार्ड ने सर्वाधिक 50 रनों की पारी खेली। हार्दिक पंड्या ने 9, कटिंग ने चार रन बनाए। मैक्लेघन 11 और मार्कंडे सात रन पर नाबाद रहे। पंजाब की ओर से टाय ने चार, अश्विन ने दो, राजपूत और स्टोयनिस ने एक-एक विकेट लिया।


इस मैच में किंग्स की टीम दो बदलाव के साथ उतरी है। युवराज सिंह और मनोज तिवारी की टीम में वापसी हुई है और वहीं मयंक अग्रवाल और करुण नायर को इस मैच से बाहर बैठाया गया है। मुंबई इंडियंस ने भी इस मैच में एक बदलाव किया है। कायरन पोलार्ड को जेपी ड्यूमनी की जगह पर मौका दिया गया है।


पंजाब पांचवें, मुंबई छठे पायदान पर
दोनों ही टीमों ने अभी तक 12-12 मैच खेले हैं। पॉइंट्स टेबल में किंग्स पंजाब की टीम 5वें पायदान पर है, तो वहीं मुंबई इंडियंस छठे पायदान पर है। टूर्नामेंट के इस सीजन में अभी तक पंजाब को 12 में 6 मैच में जीत और 6 में हार मिली है। मुंबई इंडियंस की टीम ने भी 12 मैच खेलें हैं, जिनमें 5 में उसे जीत और 7 में हार मिली है। आज प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए दोनों टीमों को एड़ी-चोटी का जोर लगाना होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ipl 11 punjab won the toss and choose to field first
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 11, kings elevan punjab, mumbai indians, indian premier league, ravichnadran ashwin, rohiot sharma, chris gayle, lokesh rahul, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved