• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विकसित भारत के लिए मतदाता फिर से चुनेंगे मोदी सरकार: जेपी नड्डा

Voters will again elect Modi government for developed India: JP Nadda - Mumbai News in Hindi

बुलढाणा । भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मतदाता एक बार फिर एनडीए को स्पष्ट जनादेश देने जा रहे हैं। इससे पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद विकसित भारत की यात्रा को आगे बढ़ाया जाएगा।


जेपी नड्डा ने बुलढाणा लोकसभा क्षेत्र में एनडीए उम्मीदवार प्रतापराव जाधव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाएं विकसित भारत के दृष्टिकोण को पूरा करने का प्रयास करती हैं। इन योजनाओं ने आम भारतीयों के जीवन को बदल दिया है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद में लिप्त इंडिया गठबंधन को आम लोगों ने भी देखा और अनुभव किया है। इसलिए मतदाता भाजपा और राजग को वोट देंगे, जो भारत को समृद्ध और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में हर योजना गरीब, वंचित और शोषित वर्ग को ध्यान में रखकर बनाई है। कांग्रेस ने अब तक गरीबों से केवल वादे किए हैं। वहीं मोदी सरकार ने विकास योजनाओं का लाभ सीधे शोषित, वंचित और गरीब वर्ग तक पहुंचाया है।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से बढ़कर 5वें स्थान पर पहुंच गयी है। अगले तीन वर्षों में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। मोदी सरकार ने आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने के लिए कई योजनाएं बनाई हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Voters will again elect Modi government for developed India: JP Nadda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: voters, elect modi, government, developed india, jp nadda\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved