• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महाराष्ट्र की राजनीति पर गड़करी बोले, मैंने पहले ही कहा था क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव

मुंबई। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज महाराष्‍ट्र पर कहा है क‍ि मैंने पहले ही कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है। अब आप समझ सकते हैं कि मेरे कहने का क्‍या मतलब था। इस बीच भाजपा ने इस पूरे मामले में आक्रामक रुख अपना रखा है और पूरे घटनाक्रम के लिए शिवसेना को जिम्‍मेदार बताया है।

केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने एक कार्यक्रम में कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है। अब आप समझ सकते हैं कि मेरे कहने का क्‍या मतलब था।' इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने भी शपथ लेने के बाद शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्‍य को खिचड़ी सरकार की जरूरत नहीं थी। शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया, इसलिए हमें यह कदम उठाना पड़ा। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बीजेपी-एनसीपी की सरकार को बहुमत साबित करने के लिए 30 नवंबर तक का समय दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Union Minister Nitin Gadkari said, I had earlier said anything can happen in cricket and politics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister nitin gadkari, maharashtra govt formation, sharad pawar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved