• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शीना हत्याकांड में नया मोड़ : इंद्राणी बोली- पीटर ने किया बेटी को गायब

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में मुख्य आरोपी इंद्राणी ने सीबीआई कोर्ट में कहा, उसके पति पीटर मुखर्जी ने ही उनकी बेटी का अपहरण किया और बाद में उसे गायब कर दिया। साथ ही इंद्राणी ने कोर्ट को बताया कि लालच और स्वार्थ की वजह से ऐसा किया गया है।

हालांकि इंद्राणी ने स्पष्ट रूप से पीटर पर आरोप नहीं लगाया है। इंद्राणी ने कहा कि उसका पुराना ड्राइवर श्यामवर राय और पति पीटर शीना के अपहरण में शामिल हो सकते हैं, इन्होंने ही शीना को लापता किया है और सबूतों से छेड़छाड़ की है।

इंद्राणी ने इस दौरान अपने पति और अन्य पर यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर सबूतों को इस तरह से पेश किया गया ताकि उसे गिरफ्तार करवाया जा सके।

इंद्राणी ने कोर्ट को दलील पेश करते हुए अपने स्टेटमेंट में लिखा, मेरे पास मुख्य कारण हैं इस बात पर विश्वास करने के लिए कि पीटर मुखर्जी ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर, जिसमें श्यामवार राय भी शामिल है, मेरी बेटी शीना के 2012 में हुए अपहरण और गायब होने में हाथ है।
इस अपील में इंद्राणी ने अपने पति के जनवरी 2012 से दिसंबर 2012 और जनवरी 2015 से दिसंबर 2015 तक के कॉल डिटेल निकलवाने की मांग की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Twist in Sheena case: Indrani seeks to pin blame on Peter Mukerjea
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: twist in sheena case, mumbai, sheena bora murder case, indrani mukerjea, husband peter mukerjea, sudeep pasbola, gunjan mangla, cdrs, sheena bora, cbi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved