• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी को दूर रखने के लिए एआईएमआईएम ने महा विकास अघाड़ी को भेजा 'गुलाब'!

To keep BJP at bay, AIMIM sends a rose to Maha Vikas Aghadi! - Mumbai News in Hindi

मुंबई। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) यह साबित करने के लिए बेताब है कि वह भारतीय जनता पार्टी की 'टीम बी' नहीं है। इसीलिए पार्टी बीजेपी को महाराष्ट्र में सत्ता से बाहर रखने के लिए गठबंधन के साथ सहयोग करने के लिए तैयार है। राज्य एआईएमआईएम अध्यक्ष और औरंगाबाद के सांसद सैयद इम्तियाज जलील ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे को प्रस्ताव दिया था, जिन्होंने कल उनसे मुलाकात की थी।

जलील ने कल देर रात मीडियाकर्मियों से कहा, "यह हमेशा आरोप लगाया गया है कि एआईएमआईएम मुस्लिम वोटों को विभाजित करके भाजपा को चुनाव जीतने में मदद करता है। इन आरोपों को खारिज करने के लिए, मैंने टोपे को एक प्रस्ताव दिया है कि हम एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने हमारी इस पेशकश पर कोई टिप्पणी नहीं की है।"

जलील ने दोहराया कि भाजपा ने देश को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाया है और एआईएमआईएम किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने और भगवा पार्टी को सत्ता से बाहर रखने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार है।

हालांकि उन्होंने शिवसेना पर जवाब देने से परहेज किया, लेकिन बाद में शिवसेना ने एआईएमआईएम की पेशकश को सिरे से खारिज कर दिया, जबकि कांग्रेस और एनसीपी इस पर चुप रहे।

एआईएमआईएम सांसद ने कहा: "ये सभी दल मुस्लिम वोट हासिल करने के लिए उत्सुक हैं, हालांकि वे 'धर्मनिरपेक्ष' होने का दावा करते हैं, लेकिन हारने पर हमेशा हमें दोष देते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-To keep BJP at bay, AIMIM sends a rose to Maha Vikas Aghadi!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, aimim, maha vikas aghadi, sent roses, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved