• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाराष्ट्र के कोविड अस्पताल में लगी आग में मरने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हुई

The number of patients who died in the fire at covid Hospital in Maharashtra increased to 13 - Mumbai News in Hindi

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार के एक निजी कोविड अस्पताल में शुक्रवार को तड़के लगी आग में 6 महिलाओं सहित कम से कम 13 मरीजों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। विरार शहर के तिरुपति नगर में चार मंजिला विजय वल्लभ अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित आईसीयू वार्ड में तड़के करीब 3.15 बजे आग लग गई थी।

वसई-विरार नगर निगम से अग्निशमन दल और अन्य एजेंसियां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग बुझाने के काम में जुट गई। आग लगने की अस्थायी वजह शॉर्ट-सर्ट को माना जा रहा है।

तकरीबन 2 घंटे की मशक्कत के बाद सुबह करीब 5.50 बजे आग को बुझा दिया गया।

जबकि आईसीयू में 13 लोगों में से लगभग 4 अन्य लोगों को दूसरी जगह स्थानांतरित कर दिया गया और आग की लपटें ज्यादा फैलने से पहले उन्हें सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इसे गंभीरता से लेते हुए त्रासदी की जांच के आदेश दिए और सभी गंभीर रूप से घायलों को 100,000 रुपये के अलावा 5 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की।

कृषि मंत्री और पालघर संरक्षक मंत्री दादा भुसे, दो स्थानीय विधायक हितेंद्र ठाकुर और उनके बेटे क्षितिज ठाकुर, शीर्ष पुलिस और नागरिक अधिकारी भी बचाव कार्य की समीक्षा करने के लिए घटना स्थल पर पहुंचे।

नासिक नगर निगम के अस्पताल में ऑक्सीजन गैस रिसाव के दो दिन बाद आने वाली यह दूसरी बड़ी कोविड त्रासदी है, जिसमें बुधवार को 29 लोगों की जान चली गई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The number of patients who died in the fire at covid Hospital in Maharashtra increased to 13
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: covid hospital, maharashtra, fire, number of patients killed, increased to 13, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved