• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच सीटों के बंटवारें को लेकर तनाव

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Election) से पहले सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा-शिवसेना आमने सामने हो गई हैं। शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत ने स्‍पष्‍ट करते हुए कहा कि उनकी पार्टी बराबरी की स्थिति में ही भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। संजय राउत ने आगे कहा कि जब अमित शाह और मुख्‍यमंत्री (देवेंद्र फड़णवीस) के बीच बातचीत के दौरान 50-50 का फॉर्मूला अपनाने का निर्णय हुआ था।

आपको बताते जाए कि बीजेपी (BJP) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच सीट बंटवारे को लेकर जारी मतभेद अब सतह पर आ गए हैं। जहां एक तरफ बीजेपी लोकसभा चुनाव में वोट में हिस्सेदारी बढ़ने का तर्क दे रही है, वहीं शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी नेताओं को भाजपा में शामिल करने और राम मन्दिर के मुद्दे पर अपनी बात मनवाना चाहती है। 288 सदस्यीय महाराष्ट्र विधानसभा में शिवसेना 135 सीटों पर अपने उम्‍मीदवार उतारना चाह रही है। साथ ही वह यह भी चाहती है कि बीजेपी भी इतनी ही सीटों पर चुनाव लड़े।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tension over seat-sharing between BJP and Shiv Sena in Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tension, seat sharing, bjp, shiv sena, maharashtra, sanjay raut, bjp president amit shah, shiv sena cheaf uddhav thackeray\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved