• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Sushant Case : श्रुति मोदी से एनसीबी की पूछताछ बीच में ही रुकी, SIT टीम का एक मेंबर निकला कोरोना पॉजिटिव

Sushant Case: NCB interrogation of Shruti Modi stalled, a member of SIT team turns out to be Corona positive - Mumbai News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बुधवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होने के कुछ घंटे बाद, उन्हें वापस भेज दिया गया। ऐसा टीम के अधिकारियों में से एक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के कारण किया गया। एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, "एनसीबी एसआईटी टीम का एक सदस्य जांच में कोविड-19 पॉजिटिव निकला। एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट अभी एनसीबी को मिली।"

मल्होत्रा ने कहा, एहतियात के मद्देनजर एसआईटी के अन्य सदस्यों की भी जांच करायी जाएगी और सभी निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा, तदनुसार, एनसीबी ने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया है, जो आज सुबह जांच में शामिल हुई थी। श्रुति मोदी को जांच में शामिल होने के लिए एनसीबी ने मंगलवार को तलब किया था। श्रुति मोदी के अलावा, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी एजेंसी द्वारा तलब किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल मामले में एनसीबी अब तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया था। सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी सुशांत की मौत के मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushant Case: NCB interrogation of Shruti Modi stalled, a member of SIT team turns out to be Corona positive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushant case, a member, sit team, corona positive, team questioning, shruti modi, coronavirus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved