• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोना महापात्रा ने कैलाश खेर पर यौनाचार के आरोप लगाए

Sona Mahapatra accuses Kailash Kher of sexual misconduct - Mumbai News in Hindi

मुंबई। गायिका सोना महापात्रा ने संगीतकार और गायक कैलाश खेर पर शोषण के आरोप लगाए हैं। महापात्रा का कहना है कि खेर ने एक बार उनकी जांघ पर हाथ फेरा था। सोना ने गायक-संगीतकार राम संपत से शादी की है।

गायिका ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि एक आधिकारिक मुलाकात के दौरान कैलाश ने उनके साथ यह दुर्व्यवहार किया था।

महापात्रा ने लिखा, "मैं एक कांसर्ट के मामले में कैलाश से पृथ्वी कैफे मिलने गई थी। इस कांसर्ट में हम दोंनो को प्रस्तुति देनी थी। बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी जांघ पर हाथ फेरते हुए कहा कि 'तुम बहुत सुंदर हो'। 'अच्छा है कि तुम्हें एक संगीतकार (राम) मिला, न कि कोई अभिनेता'। मैं तुरंत ही वहां से निकल गई।"

गायिका ने कहा कि इस घटना के बाद भी कैलाश नहीं रुके। उन्होंने कहा, "ढाका पहुंचने के बाद आयोजन स्थल जाने के दौरान कैलाश मुझे लगातार फोन कर रहे थे। मैंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद कैलाश ने आयोजकों से फोन पर कहा कि वह मुझे कैलाश से उनके कमरे में मिलने के बारे में बताएं।"

महापात्रा ने कहा, "बात यह है कि कैलाश ने मेरे स्टूडियो में और कई परियोजनाओं में गाया था, जिनकी मैं निर्माता थी, और वह मुझे जानते थे कि मैं कितना मजबूत हूं और यह भी कि उन्होंने हाल ही में मेरे साथी राम संपत से एक गाने के लिए मदद मांगी थी। इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया। इस आदमी का इतना घमंड था।"

आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' में प्रस्तुति दे चुकीं महापात्रा ने कहा कि खेर कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे। अगर वह अभी शुरुआत करेंगे, तो माफी मांगने में उन्हें सारा जीवन लग जाएगा।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने जब महापात्रा से इस घटना को अब उठाने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, "जिन लोगों ने भी मुझे कैलाश के साथ इस घटना को अब उजागर करने के लिए कोसा है, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि यह मेरा जीवन है और मेरी पसंद है।"

इस बारे में पूछे जाने पर कैलाश ने आईएएनएस को बताया कि वह इस आरोप को सुनकर बेहद निराश हैं और उन्हें इस घटना के बारे में न ही कोई जानकारी है और न ही उन्हें यह घटना याद है।

कैलाश ने कहा, "जो भी लोग मुझे जानते हैं और मुझसे मिले हैं, वह इस बात को भी जानते हैं कि मैं इंसानियत का कितना सम्मान करता हूं, खासकर महिलाओं का। मीडिया के लोगों की मैं अधिक इज्जत करता हूं, क्योंकि उनका काम मुश्किल है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sona Mahapatra accuses Kailash Kher of sexual misconduct
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharasthra, mumbai, singer kailash kher, singer sona mahapatra, sexual misconduct, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved