• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्रग्स कनेक्शन : सिमोन खंबाटा से एनसीबी की पूछताछ जारी, अबीगैल और सनम के घर मिला मारियुवाना

Simone Khambata appears before NCB for questioning, Rakul will also be questioned - Mumbai News in Hindi

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुई, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का अभी जांच में शामिल होना बाकी है। एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, खंबाटा सुबह 10.15 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंची। जबकि रकुल को पूछताछ के लिए बुधवार को समन जारी किया गया था, लेकिन उसने अब तक जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि ड्रग्स से संबंधित मामले में एनसीबी ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं को भी तलब किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान आदि शामिल हैं। एनसीबी ने दीपिका के अलावा उसकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजा है। बता दें कि एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस अधिनियम के तहत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने पर मामला दर्ज किया है। एनसीबी ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स को लेकर कथित चैट सामने आने के बाद यह मामला दर्ज किया था।

अधिकारी ने यह भी कहा कि अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स पर बात करने की दीपिका की कथित चैट सामने आने, और ड्रग्स को लेकर श्रद्धा और सारा की भूमिका सामने आने के बाद उनसे पूछताछ करने का निर्णय लिया है।

NCB ने अबीगैल पांडे और सनम जौहर को किया तलब

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बुधवार को टेलीविजन अभिनेता अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापेमारी के दौरान मारियुवाना की एक छोटी मात्रा मिली थी। एक ड्रग पेडलर ने अपने बयान में सनम और अबीगैल का नाम लिया था। इस पेडलर को एनसीबी ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। ब्यूरो ने आज दोनों अभिनेता को अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। सूत्रों ने पुष्टि की है कि दोनों ने मारियुवाना का सेवन किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Simone Khambata appears before NCB for questioning, Rakul will also be questioned
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drug connection, simon khambata interrogation, presented before ncb, rakul preet singh will be interrogated, ncb office, mumbai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved