• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एनडीए के राष्ट्रपति कैंडिडेट के समर्थन पर शिवसेना आज खोलेगी अपने पत्ते

मुंबई। बीजेपी ने सोमवार को बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को एनडीए के राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। एनडीए के उम्मीदवार का समर्थन करने की बात पर शिवसेना आज इस बारे में अपना अंतिम फैसला लेगी। माटुंगा में शिवसेना के 51वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर कोविंद को दलित वोट हासिल करने की मंशा से चुना गया है, तो शिवसेना उनका समर्थन नहीं करेगी।

ठाकरे ने कहा कि हमने कभी किसी को ढाल बना कर राजनीति नहीं की है। हमने एम.एस. स्वामीनाथन का नाम सुझाया था, ताकि किसानों को फायदा मिल सके। हम हमेशा किसानों के हित के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा, राष्ट्रपति पद के दलित उम्मीदवार को लेकर राजनीति करने के प्रयास किए जा रहे हैं। अगर ऐसा है, तो हम उनका समर्थन करने में दिलचस्पी नहीं रखते। हम आज राजग उम्मीदवार पर अपना अंतिम फैसला सुनाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-shiv sena will take a call on bjps president pick today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, president candidate, uddhav thackeray, ram nath kovind, nda nominee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved