• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिवसेना का तंज: छिल्लर की जीत मोदी-शाह सरकार की वजह से ही संभव

मुंबई। शिवसेना ने मंगलवार को आश्चर्य जताया कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में से अब तक किसी ने क्यों नहीं मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड चुने जाने पर क्रेडिट लेने का दावा किया। शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना और दोपहर का सामना के संपादकीय में भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा कि हरियाणा की इस सुन्दर महिला ने निश्चित ही 17 वर्षो के अंतराल के बाद विश्व सुंदरी का ताज जीतकर देश को गौरवान्वित किया है। यह केवल (नरेंद्र मोदी-अमित शाह) सरकार की वजह से ही संभव हो सका, जिसने दैवीय आशीर्वाद के साथ सत्ता संभाली थी। संपादकीय के अनुसार, यह बहुत ज्यादा आश्चर्यजनक है कि सत्तारूढ़ पार्टी में से कोई भी विश्व सुंदरी का खिताब जीतने की उनकी इस उपलब्धि के गौरव को अपना बताने नहीं आया।


सामना के अनुसार मानुषी का उपनाम छिल्लर है, इसलिए उन्होंने जीत दर्ज कराई। वास्तव में यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी नीति की जीत है। 1000 और 500 रुपये के नोटों को अमान्य घोषित किए जाने के बाद लोगों के हाथों में केवल चिल्लर(खुदरा पैसा) ही बचा। शिवसेना ने कहा है, इस उपलब्धि का श्रेय लेने के लिए अभी तक कोई भी सामने क्यों नहीं आया। संपादकीय ने अनुमान लगाते हुए लिखा है कि छिल्लर द्वारा प्रतियोगिता में दिए गए उत्तर के कारण उन्होंने जीत हासिल किया होगा, क्योंकि निर्णायकों को लगा होगा कि उनके पास दिमाग और सुंदरता दोनों है।

मानुषी ने निर्णायकों से यह पूछे जाने पर कि किसे सबसे ज्यादा वेतन दिया जाना चाहिए? उन्होंने कहा था, एक मां को सबसे ज्यादा आदर, और न केवल वेतन, बल्कि बहुत सारा प्यार और सम्मान दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena taunts BJP over Manushi Chhillar win, says why no one from party has claimed credit for her Miss World title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, manushi chhillar, shiv sena taunts bjp over manushi chhillar win, miss world title, pm modi, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved