• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी ‘मन की बात’ बंद कर शुरू करें ‘गन की बात’,पाक को सिखाए सबक:शिवसेना

मुंबई। शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भारतीय सैनिकों के साथ हुई बर्बरता पर पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए अब ‘मन की बात’ बंद कर ‘गन की बात’ शुरू करें। जम्मू एवं कश्मीर में सोमवार को पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा पर तैनात दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर उनका शव क्षत-विक्षत करने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उद्धव ने कहा कि कश्मीर ‘जल रहा है’ और सरकार को कदम जरूर उठाना चाहिए।

प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम के संदर्भ में उद्धव ने कहा, ‘‘अब मन की बात बंद करने और पाकिस्तान के खिलाफ गन की बात करने का समय आ गया है।’’ मंगलवार को ही इससे पहले, महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के मंत्री रादमास कदम ने मोदी की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि उन्हें (मोदी) चुनाव जीतने की बजाय राष्ट्रीय सुरक्षा पर पूरा ध्यान देना चाहिए।

पाकिस्तान के खिलाफ सीधी कार्रवाई की मांग करते हुए कदम ने कहा, ‘‘केंद्र को पाकिस्तान के खिलाफ सीधी कार्रवाई करने से क्या चीज रोक रही है? और कितने सैनिकों को शहादत देनी पड़ेगी और इससे पहले की भारत के हाथ से कुछ निकल जाए, हमें और कितनी विधवाएं देखना चाहते हैं?’’ केंद्र की गठबंधन सरकार में सहयोगी उद्धव ने साथ ही केंद्र सरकार से आग्रह किया कि जम्मू एवं कश्मीर में बिगड़ते हालात पर चर्चा के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena target modi government over soldiers mutilation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp ally, shiv sena, modi government, two soldiers, bodies, pakistani forces, loc, uddhav thackeray, prime minister, narendra modi, mann ki baat, gun ki baat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved