• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राम मंदिर को लेकर शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया कटाक्ष

Shiv Sena takes a dig at Prime Minister Modi over Ram temple - Mumbai News in Hindi

मुंबई। लोकसभा चुनाव नजदीक आने से राम मंदिर को लेकर राजनीति गर्मा गई है। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में कथित देरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया है। विजयादशमी पर ठाकरे ने पीएम मोदी से पूछा है कि आप ऐसे देशों में गए है, जिसे हमने भूगोल की पाठ्यपुस्तकों में भी नहीं देख पाए आपके जाने के बाद ही उन देशों का पता चला। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आप अबतक अयोध्या क्यों नहीं गए? उन्होंने इस अवसर पर एलान कर दिया कि मैं 25 नवंबर को अयोध्या जा रहा हूं।
भाजपा सरकार कटाक्ष करते ठाकरे ने कहा कि मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे, यह नारे अब काम नहीं करने वाले। या तो मंदिर का निर्माण कीजिए या स्वीकार कर लीजिए कि यह भी एक जुमला था। उल्लेखनीय है कि राम मंदिर मसले को लेकर भाजपा पर दबाव बढ़ रहा है। इससे पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने विजयादशमी पर कहा कि केंद्र को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena takes a dig at Prime Minister Modi over Ram temple
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, prime ministernarendra modi, ram temple, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved