• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संजय राउत ने इंदिरा गांधी और अंडरवर्ल्ड डॉन के कनेक्शन वाले बयान को वापस लिया और ये कहा

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने इंदिरा गांधी और करीम लाला के कनेक्शन वाले बयान पर आज कहा कि अगर कांग्रेस के किसी भी नेता को या फिर गांधी परिवार को दुख पहुंचा है तो वे अपना बयान वापस लेते हैं।
शिवसेना के नेता राउत ने कहा कि हमारे कांग्रेस के मित्रों को आहत होने की जरूरत नहीं है। अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी जी की छवि को धक्का पहुंचा है या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं अपने बयान को वापस लेता हूं।


आपको बताते जाए कि शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक साक्षात्कार में कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने जाया करती थीं। कांग्रेस नेता के बयान आने केे बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर दिए गए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि वो इंदिरा गांधी का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी का हमेशा सम्मान रहा है। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी एक देशभक्त थीं। उनकी यह सफाई कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा के उस ट्वीट के बाद आई है जिसमें देवड़ा ने उनसे अपने बयान को वापस लेने की बात कही थी।

आपको बताते जाए कि शिवसेना नेता संजय राउत पुणे में एक पुरस्कार समारोह के दौरान एक मीडिया समूह को साक्षात्कार के दौरान कहा था कि कभी अंडरवर्ल्ड के लोग तय करते थे कि पुलिस कमिश्नर कौन बनेगा और मंत्रालय में कौन बैठेगा। राउत ने इस दौरान कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पायधुनी (दक्षिण मुंबई का इलाका) में करीम लाला से मिलने आती थीं। राउत ने यह भी दावा किया कि हाजी मस्तान के मंत्रालय में आने पर पूरा मंत्रालय उसे देखने के लिए नीचे आ जाता था। 1960 के दशक से 1980 के दशक तक मुंबई में शराब की तस्करी, जुआ और जबरन वसूली रैकेट चलाने वाले डॉन करीम लाला की 2002 में मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena MP Sanjay Raut says, Former PM Indira Gandhi used to meet underworld don Karim Lala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena mp sanjay raut, former pm indira gandhi, underworld don karim lala, shiv sena, congress, शिवसेना के सांसद संजय राउत, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved