• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाराष्ट्र में कांग्रेस के सहयोगी शिवसेना ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना और ये कहा

Shiv Sena Mouthpiece Saamana attack on  Kamal Nath government - Mumbai News in Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी शिवसेना ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार की आलोचना करते हुए सामना में लेख छापा है। इसमें कहा गया है कि कमलनाथ सरकार पर खतरे की वजह उनकी लापरवाही, अहंकार और नई पीढ़ी को कम आंकने की प्रवृत्ति है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में 'मध्य प्रदेश की उल्टी बारात' नाम से संपादकीय लिखा है। इसमें बताया गया है कि कमलनाथ सरकार पर खतरे की वजह उनकी लापरवाही, अहंकार और नई पीढ़ी को कम आंकने की प्रवृत्ति है। सामना में बताया गया है कि कमलनाथ पुराने नेता हैं। उनकी आर्थिक शक्ति अधिक है। इसलिए बहुमत के मुहाने पर रहते हुए यहां-वहां से विधायकों को इकट्ठा करते समर्थन प्राप्त किया था । इसके बाद भी मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को नजरअंदाज करके राजनीति नहीं की जा सकती है। इसके बाद भी सामना में लिखा गया है कि भाजपा को महाराष्ट्र की तरह मध्यप्रदेश में भी झटका लग सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena Mouthpiece Saamana attack on Kamal Nath government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, saamana, kamal nath government, jyotiraditya scindia, मुख्यमंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved