• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिवसेना विधायक ने कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार नोटिस जारी किया

Shiv Sena MLA moves privilege notice against Kangana Ranaut - Mumbai News in Hindi

मुंबई । शिवसेना के वरिष्ठ विधायक प्रताप सरनाइक ने पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड से संबंधित ट्वीटों के लिए सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया।

ठाणे से तीन बार विधायक और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के शीर्ष भीतरी हलकों में शामिल सरनाइक का नोटिस यहां महाराष्ट्र विधानमंडल के दो दिवसीय शीतकालीन सत्र की शुरुआत में आया।

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने एक ट्वीट पोस्ट किया कि 'मुंबई एयरपोर्ट पर जो व्यक्ति मेरा जबड़ा तोड़ने वाला था (सरनइक) उसके पा पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड है।

विधायक ने कहा, "मैं मानता हूं कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मेरी जांच कर रहा है। लेकिन मेरे पास से ऐसा कोई क्रेडिट कार्ड बरामद नहीं हुआ है। वह मुझे बदनाम करना चाहती थीं। मेरे पास पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड क्यों होना चाहिए।"

उन्होंने महाराष्ट्र विधानमंडल के प्रमुख सचिव से आग्रह किया है कि वे विधानसभा की विशेषाधिकार समिति को एचएस नोटिस/शिकायत को अग्रसारित करें ताकि विशेषाधिकार हनन के मामले की जांच की जा सके और कंगना के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा सके।

पिछले दो दिन के मानसून सत्र में सरनाइक ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी और राणावत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया था।

जब ईडी ने जांच शुरू की तो सरनाइक ने दावा किया था कि उन्हें गोस्वामी और कंगना के खिलाफ बोलने के लिए एजेंसी द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena MLA moves privilege notice against Kangana Ranaut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena mla moves privilege notice against kangana ranaut, shiv sena, notice, kangana ranaut, ratap sarnaik, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved