• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब शिवसेना ने मांगा फडणवीस से इस्तीफा, शिंदे ने कहा : हमारे पास 165 विधायकों का समर्थन

मुंबई। शिवसेना ने मांग की है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के पास समर्थन नहीं है और वे अल्पमत की सरकार चला रहे हैं इसलिए उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए। विधानसभा में शिवसेना के विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे ने जोर देकर कहा कि हमारे पास पर्याप्त संख्या है। हमारे पास 165 विधायकों का समर्थन है। हम सही तरीके से अपना बहुमत तुरंत साबित कर सकते हैं।

हम अपने विधायक गिनती कराने के लिए राज्यपाल के पास ले जा सकते हैं या सदन में ध्वनि मत या गुप्त मत, किसी भी तरह से बहुमत साबित कर सकते हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनौती दी कि अगर उसके पास पर्याप्त विधायक हैं तो उसे बिना किसी देरी के बहुमत सिद्ध करना चाहिए। शिंदे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि वे अल्पमत में हैं और हम यह सदन में साबित कर देंगे।

अगर वे इतने आश्वस्त हैं तो उन्हें विधायकों की संख्या बतानी चाहिए। उनका बयान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक और अन्य नेताओं की उस मांग के अगले दिन आया है जिसके अनुसार बहुमत नहीं होने के कारण फडणवीस को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena demands resignation from Maharashtra cm devendra fadnavis, Eknath Shinde says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, maharashtra, cm devendra fadnavis, eknath shinde, ncp, cm fadnavis, floor test, governor bhagat singh koshyari, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, maharashtra govt, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved