• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिंदे गुट ने आदित्य ठाकरे को छोड़कर शिवसेना के 14 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की

Shinde Group seeks disqualification of 14 Sena MLAs except Aaditya Thackeray - Mumbai News in Hindi

मुंबई। एकनाथ शिंदे गुट के मुख्य सचेतक ने विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को पत्र लिखकर उद्धव ठाकरे गुट के 14 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की है। गोगावले ने कहा कि हमने व्हिप की अवहेलना करने वाले सभी विधायकों को अयोग्य घोषित करने के लिए नोटिस दिया है। बालासाहेब ठाकरे के प्रति सम्मान के कारण वर्ली से विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को नोटिस जारी नहीं किया गया है।
विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने रविवार को ठाकरे गुट से संबंधित सुनील प्रभु को हटाकर शिंदे खेमे के भरत गोगावले को शिवसेना के मुख्य सचेतक के रूप में नियुक्त किया था।
शिंदे गुट का कहना है कि वही असली शिवसेना है। वहीं उद्धव ठाकरे ने साफ कर दिया है कि शिंदे शिवसेना के मुख्यमंत्री नहीं हैं।
शिवसेना में बगावत के बाद पार्टी ने शिंदे गुट के 16 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की थी। मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा। इस मामले में 11 जुलाई को सुनवाई होगी।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shinde Group seeks disqualification of 14 Sena MLAs except Aaditya Thackeray
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shinde group, disqualification, 14 sena mlas except, aaditya thackeray\r\n\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved