• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एसबीआई ने बाढ़ प्रभावित केरल को 2 करोड़ रुपये दान में दिए

मुंबई। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने केरल में बाढ़ पीडि़तों और संकटग्रस्त राज्य को वापस पटरी पर लाने के लिए दो करोड़ दान में दिए हैं। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। एसबीआई ने अपने सभी 270,000 कर्मचारियों को मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष (सीएमडीआरएफ) में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया और बैंक बराबर राशि का योगदान देगा।

राज्य के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में शाखाओं और एटीएम के काम को बहाल करने के प्रयासों के अलावा बाढ़ से राहत के लिए ऋण देने, डुप्लिकेट पासबुक, एटीएम कार्ड, चेक बुक सेवाओं और ईएमआई में देरी होने को लेकर शुल्क में छूट देने की भी घोषणा की। इसके अलावा एसबीआई ने सीएमडीआरएफ को भेजी गई निधि पर लगने वाले सभी शुल्कों को छोडऩे का फैसला किया है।

बैंक ने एक महीने के लिए राहत देते हुए मौजूदा ग्राहकों के एक्सप्रेस क्रेडिट बढ़ा दिया है। पीओएस पर नकदी देने की सुविधा कर दी गई है ताकि लोग राज्य में दैनिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 2,000 रुपये का लाभ उठा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SBI donates Rs 2 crore to flood affected Kerala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sbi, donates, rs 2 crore, flood affected kerala, kerala floods live updates, pm modi declares, rs 500 crore, flood-hit kerala, kerala floods, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved