• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सावरकर विवाद : संजय राउत ने राहुल गांधी के बयान पर कही यह बात, नवाब मलिक ने किया ट्वीट

मुंबई। कांग्रेस पार्टी की यहां रामलीला मैदान में शनिवार को आयोजित भारत-बचाओ रैली में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिंदूवादी नेता विनायक दामोदर सावरकर पर निशाना साध राजनीति को हवा दे दी। राहुल ने कहा कहा कि एक दिन पहले संसद में भाजपा के लोगों ने मुझे मेरे भाषण के लिए माफी मांगने के लिए कहा। लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है। मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा।

मैं मर जाऊंगा, मगर माफी नहीं मांगूंगा, न कोई कांग्रेस का कार्यकर्ता माफी मांगेगा। भाजपा राहुल से झारखंड में चुनावी रैली के दौरान रेप इन इंडिया वाले बयान को लेकर माफी मांगने को कह रही है। इस बीच सावरकर का नाम गलत रूप से लेना शिवसेना को चुभ गया।

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि राहुल के बयान से इतिहास नहीं बदलेगा और उन्हें सावरकर के बारे में पढऩा चाहिए। वे इतिहास के पन्ने नहीं फाड़ सकते हैं। सावरकर ने आजादी में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। राहुल के कहने से सावरकर का महत्व कम नहीं होगा। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी माना था कि मतभेद हो सकते हैं, लेकिन इतिहास में सावरकर का योगदान है और रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Savarkar Controversy : Sanjay Raut reaction on Rahul Gandhi comment, know about Nawab Malik tweet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: savarkar controversy, sanjay raut, rahul gandhi, nawab malik, shiv sena, congress, bjp, ncp, bharat bachao rally, maharashtra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved