• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिवसेना ने कहा, सावरकर महान व्यक्ति बने रहेंगे, इसका विरोध एक वर्ग की गंदगी को दिखाता है

मुंबई। कांग्रेस सेवादल की ओर से विनायक सावरकर पर टिप्पणी करने वाली छापी गई किताब पर विवाद बढ़ता नजर आ रहा है। भारतीय जनता पार्टी, विनायक सावरकर के परपोते ने इस पर सवाल उठा दिया है। इसके बाद इस विवाद में शिवेसना सांसद संजय राउत ने कहा है कि वीर सावरकर एक महान व्यक्ति थे और एक महान व्यक्ति बने रहेंगे। एक वर्ग उनके खिलाफ बात करता रहता है, यह उनके दिमाग में गंदगी को दिखाता है। आपको बताते जाए कांग्रेस सेवा दल की पुस्तिका में सावरकर और गोडसे को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया गया है।

विनायक सावरकर पर टिप्पणी करने वालों पर हमला करते हुए संजय राउत ने कहा कि जो लोग सावरकर जी के बारे में ऐसा बोल रहे हैं उनके दिमाग की जांच की जानी चाहिए या फिर चाहे वो महाराष्ट्र हो या देश का कोई हिस्सा हर कोई सावरकर जी पर गर्व करता है। जो लोग इस तरह की बातें करते हैं, उनका दिमाग गंदगी से भरा है।

इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस सावरकर को गाली देती है क्योंकि वे जिन्ना को आदर्श मानते हैं। वह दिन दूर नहीं जब वे एक किताब पढ़ेंगे कि जिन्ना कितने अच्छे नेता थे। वे जिन्ना को आदर्श मानते हैं और यही कारण है कि वे सावरकर को गाली देते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sanjay Raut says,Veer Savarkar was a great man and will remain a great man
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay raut, veer savarkar, congress seva dal booklet, shivsena, shivsena mp sanjay raut, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved