• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संजय राउत के विवादित बाेल, वीर सावरकर का विरोध करने वालों को भी उसी जेल में डालो

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत के एक और बयान ने कांग्रेस और शिवसेना के बीच टकराव की स्थिति पैदा कर दी है। शिवसेना नेता राउत ने कहा कि विनायक दामोदर सावरकर को भारत रत्न देने का विरोध करने वालों को उसी जेल में दो दिन के लिए भेज देना चाहिए, जहां सावरकर को अंग्रेजों ने रखा था ताकि उनके संघर्षों का एहसास हो सके। आपको बताते जाए कि महाराष्ट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने एक दिन पहले ही कहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार अगर सावरकर को भारत रत्न देती है तो इसका विरोध किया जाएगा।

शिवसेना के एमपी राउत ने कहा कि विनायक सावरकर के योगदान के बारे में किसी को तब ही पता चल सकता है जब उसे अंडमान-निकोबार की उसी जेल में डाला जाए, जहां सावरकर को रखा गया था। कुछ दिन पहले ही संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर विवादित बयान दे दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sanjay raut said, people opposing bharat ratna should be sent to andaman nicobar jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay raut, andaman nicobar jail, shiv sena mp sanjay raut, congress leader prithviraj chauhan, vinayak damodar savarkar, शिवसेना सांसद संजय राउत, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved