• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BMC की कमियां गाकर बताने वाली RJ पर शिवसेना भडक़ी, 500 करोड़ का केस...

मुंबई। जानी-मानी रेडियो जॉकी (आरजे) द्वारा गाना गाकर मुंबई की सडक़ों की बुरी हालत, ट्रैफिक जाम जैसी समस्या को उजागर करने के बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन (बीएमसी) ने उन पर घर में डेंगू मच्छर होने का आरोप लगाकर कार्रवाई करने की बात कही है। सत्तारूढ़ शिवसेना के दो पार्षदों ने बीएमसी से एफएम रेडियो और आरजे के खिलाफ पांच अरब का मानहानि का मुकदमा दायर करने की भी मांग की है।

मराठी गाना सोनू, तुला मुंबई वार भरोसा नाय का? (सोनू, तुम्हें मुंबई पर भरोसा नहीं है क्या?) हाल ही में रेडियो जॉकी मलिष्का मेंडोन्का और उनकी 93.5 रेड एफएम की टीम ने गाते हुए वीडियो शूट किया और जारी किया। इस गाने के वायरल होने के बाद बीएमसी ने मंगलवार को मलिष्का के बांद्रा पश्चिम में स्थित घर का दौरा किया और कहा कि वहां उन्हें डेंगू मच्छरों की कॉलोनी दिखी। यह रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को सौंपी गई है। रिपोर्ट में कहा गया, हमने एडीज मच्छरों को एक मिट्टी के कटोरे में पाया है, जो एक पौधे के पॉट के नीचे रखा था। खिडक़ी पर रखे पौधे के पॉट में भी मच्छरों को प्रजनन करते पाया गया।

इससे अब आरजे मलिष्का के परिवार को मुंबई नगरनिगम अधिनियम की धारा 381 बी के तहत डेंगू के मच्छरों को प्रजनन करने देने के लिए कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। आरजे के खिलाफ मानहानि का दावा करने की मांग करते हुए शिवसेना पार्षद सारवंकर ने आईएएनएस को बताया, उनके पास जानकारी और कल्पना की कमी है..सभी नागरिक मुद्दे जो वे गीत के जरिए उठाने का दावा करते हैं.. बीएमसी से संबंधित नहीं हैं। बीएमसी वैश्विक स्तर पर मशहूर नागरिक निकाय है और यह गाना दुनिया भर में इसकी प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहा है।

उन्होंने कहा कि शहर में सडक़, रेलवे, परिवहन संबधी समस्या या कुछ भी गलत होता है तो इसके लिए बीएमसी को जिम्मेदार ठहराना फैशन हो गया है। सारवंकर ने हालांकि यह स्वीकार किया है कि गाने में बीएमसी या शिवसेना का स्पष्ट रूप से जिक्र नहीं है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी इस बात से है कि वे टीआरपी के लिए मुंबई की छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं। आरजे को सोशल मीडिया पर समर्थन मिल रहा है। कई निजी रेडियो चैनल्स ने मुंबई से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर स्वतंत्र रूप से अपने अभियान चलाने शुरू कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RJ Malishka Dig at BMC: Shiv Sena Hits Back With Parody Song, To File Rs 500 Crore Defamation Case Against Her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rj malishka, dig at bmc, shiv sena, parody song, file rs 500 crore defamation case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved