• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बागी सेना बनाम एनसीपी : गुवाहाटी में 'हिंदू गौरव' और 'देशद्रोहियों' को लेकर छिड़ा पोस्टर वार

Rebel Sena vs NCP: Poster war in Guwahati over Hindu pride and traitors - Mumbai News in Hindi

गुवाहाटी। गुवाहाटी के एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए शिवसेना के बागी विधायकों और यहां के स्थानीय राकांपा नेताओं के बीच मंगलवार को पोस्टर वार छिड़ गया।

यहां रैडिसन ब्लू होटल के पास लगे एक पोस्टर में एकनाथ शिंदे, आनंद दिघे और बालासाहेब ठाकरे की तस्वीरें हैं। और इसमें लिखा है, 'गर्व से कहो हम हिंदू हैं' और 'शिंदे साहब हम आपके साथ हैं।'

शिवसेना के बागी पोस्टरों के जवाब में, राकांपा ने होटल के पास एक काउंटर पोस्टर भी लगाया जिसमें मोटे अक्षरों में 'गद्दार' (देशद्रोही) लिखा था। बाद में सुरक्षा गाडरें ने पोस्टर हटा दिया।

इससे पहले दिन में विधायक एकनाथ शिंदे को रैडिसन ब्लू होटल के परिसर में फोन पर बात करते देखा गया। उन्होंने वहां इंतजार कर रहे पत्रकारों का हाथ लहराकर अभिवादन किया लेकिन उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि दीपक केसरकर प्रवक्ता हैं जो बाद में पत्रकारों से बात करेंगे और फ्लोर टेस्ट और उनके मुंबई लौटने के समय की जानकारी देंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rebel Sena vs NCP: Poster war in Guwahati over Hindu pride and traitors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: poster war on rebel army vs ncp, guwahati, hindu pride, anti-nationals, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved