• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाराष्ट्र संकट : पार्टी पर नियंत्रण पाने के लिए शिवसेना-विद्रोहियोंका गुट आमने-सामने

Rebel MLAs group photo before dinner at hotel Le Meridien - Mumbai News in Hindi

मुंबई। महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के भाग्य पर सस्पेंस जारी रहने के बीच बुधवार को यहां शिवसेना और बागी गुट के बीच पार्टी पर नियंत्रण पाने के लिए सत्ता संघर्ष छिड़ गया है। शिवसेना के मुख्य सचेतक सुनील प्रभु ने सभी पार्टी विधायकों को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा बुलाई गई बैठक में भाग लेने के लिए एक पत्र लिखा।

प्रभु ने कहा, "यदि आप बैठक में शामिल होने में विफल रहते हैं, तो यह माना जाएगा कि आप स्वेच्छा से पार्टी छोड़ने का इरादा रखते हैं और आपकी सदस्यता कानूनों के अनुसार रद्द की जा सकती है और आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी, जिसे नोट किया जाना चाहिए।"

विद्रोही गुट के नेता मंत्री एकनाथ शिंदे ने पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री द्वारा व्हिप के जरिए बुलाई गई बैठक को 'अवैध' करार दिया है।

शिंदे - (जिन्होंने लगभग 45 विधायकों के समर्थन का दावा किया है) ने गुवाहाटी में कहा कि शिवसेना के एक विधायक भरत गोगावले को पार्टी के नए मुख्य सचेतक के रूप में नियुक्त किया गया है।

यह घटनाक्रम तब हुआ, जब प्रभु ने शाम 5 बजे बैठक के लिए बागी समूह के सभी 55 विधायकों को सोशल मीडिया, ई-मेल और संदेशों के माध्यम से पत्र भेजा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rebel MLAs group photo before dinner at hotel Le Meridien
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: control over the party, shiv sena-rebels faction face to face, maharashtra crisis, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved