• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राजकुमार हिरानी पर यौन उत्पीड़न का आरोप से बॉलीवुड स्तब्ध

मुंबई । हैशटैग मीटू मूवमेंट थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला 'मुन्नाभाई' सीरीज की फिल्मों से लोकप्रिय हुए फिल्मकार राजकुमार हिरानी का है। उन पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हिरानी की फिल्म 'संजू' में उनके साथ काम कर चुकी महिला ने उन पर यह गंभीर आरोप लगाया है। फिल्म उद्योग जहां इस मामले के सामने आने के बाद चुप और स्तब्ध है, वहीं कुछ लोग इससे परेशान हैं।

लेखक अपूर्वा असरानी ने इस मामले के बारे में कहा कि मैंने उस युवा महिला पर भरोसा करने का फैसला किया है, क्योंकि इतने रसूखदार फिल्मकार के खिलाफ बोलने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है और फिर फिल्म उद्योग द्वारा बहिष्कार किए जाने का भी जोखिम होता है। मेरा मानना है कि 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के पोस्टर और प्रोमो से श्रीमान हिरानी का नाम हटाकर निर्माताओं ने सही किया। उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसा है, जिसे फैंटम फिल्म्स के निर्माता विकास बहल का नाम सामने आने के बाद करने में नाकाम रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajkumar Hirani on Accusations of sexual harassment, shocked by Bollywood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajkumar hirani on accusations of sexual harassment, metoo, filmmaker hansal mehta, writer apurva asrani, sexual harassment on alok nath, आलोकनाथ पर यौन उत्पीड़न, राजकुमार हिरानी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved