• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुणे हिंसा के बाद पहली बार सामने आए संभाजी भिडे, आरोपों पर दी सफाई

मुंबई। महाराष्ट्र में भडक़ी हिंसा की आग ठंडी पड़ गई है। लेकिन, इस पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। महाराष्ट्र बंद बुलाने वाले दलित नेता प्रकाश अंबेडकर ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार से अपील की है कि जल्द से जल्द संभाजी भिड़े को अरेस्ट किया जाए। उन्होंने कहा कि दलितों का गुस्सा तब तक शांत नहीं होगा, जब तक संभाजी भिड़े और मिलिंद एकबोते को अरेस्ट नहीं किया जाएगा। इसी बीच हिंसा के आरोपी संभाजी भिड़े ने पहली बार मीडिया के सामने आकर सफाई दी है। संभाजी ने कहा है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। साथ ही उन्होंने हिंसा फैलाने की घटना को राजनीतिक साजिश करार दिया है।

संभाजी भिडे ने कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है। मैंने हिंसा फैलाई यह बेकार की बाते हैं। मैं समाज को तोडऩे का काम नहीं करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं घटना वाले दिन वहां मौजूद नहीं था, फिर क्यों मुझ पर आरोप लगाए जा रहे है। भिडे ने कहा कि कुछ लोग मेरा नाम इस मामले में डालकर राजनीतिक फायदा उठाना चाहते हैं।

संभाजी ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि श्रीकृष्ण पर समंतक मणि चुराने के आरोप लगे थे, उसी तरह मुझ पर भी आरोप लग रहे हैं। मेरा इस मामले से कुछ भी लेना देना नहीं है। यह देश के वातावरण को बिगाडऩे के लिए रची गई साजिश है। मुझ पर वधु गांव में जाकर सभा लेने की बात उतनी ही झूठी है, जैसे किसी को अमावस में चांद दिखा हो।

कौन है संभाजी भिडे


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pune violence: Accused right wing leader Sambhaji Bhide says he is innocent
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra violence, pune violence, bhima koregaon violence, controversial right wing leader, sambhaji bhide, bhima koregaon strife, dalit community in pune, maharashtra caste clash \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved