• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाराष्ट्र में आरोपी परमबीर सिंह-सचिन वाजे के मुलाकात पर जांच के आदेश

Probe ordered on the meeting of accused Parambir Singh-Sachin Waje in Maharashtra - Mumbai News in Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे-पाटिल ने मंगलवार को यहां बताया कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह और उनके पूर्व सहयोगी और बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाजे के बीच हुई 'बैठक' की जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा, "दोनों आरोपी हैं और एक न्यायिक हिरासत में है। यह अनुचित था। वे अदालत की अनुमति के बिना नहीं मिल सकते। मैंने मुंबई पुलिस आयुक्त (हेमंत नागराले) को इस मुद्दे की जांच करने और एक रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया है। उसके बाद, आवश्यक मामले में कार्रवाई की जाएगी।"

इसके साथ ही, सिंह को निलंबित करने के लिए प्रशासनिक प्रक्रिया चल रही है, जो पिछले गुरुवार को मुंबई में सामने आने तक लगभग छह महीने तक छिपे हुए थे।

आईपीएस अधिकारी द्वारा कथित तौर पर महाराष्ट्र स्टेट होम गार्डस के कमांडेंट-जनरल के रूप में अपनी पोस्टिंग का प्रभार लेने के बारे में पूछे जाने पर, वालसे-पाटिल ने कहा कि सिंह ने कार्यालय रिज्वाइन नहीं किया है, लेकिन सोमवार को अपने कार्यालय के रिसेप्शन एरिया में इंतजार कर रहे थे।

सिंह-वाजे की मुलाकात से राजनीतिक हलकों में बड़ा विवाद खड़ा हो गया, जिसमें राज्य कांग्रेस ने हंगामा किया और इसकी जांच की मांग की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Probe ordered on the meeting of accused Parambir Singh-Sachin Waje in Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra, accused parambir singh, sachin waje met, probe ordered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved