• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

हेगड़े के बयान पर संग्राम, फडणवीस ने आरोपों को बताया बकवास, मलिक-राउत ने साधा निशाना

उन्होंने कहा कि जहां तक बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की बात है, महाराष्ट्र सरकार को केंद्र को एक भी रुपए नहीं देने हैं और न ही केंद्र से एक भी रुपया लेना है और भूमि अधिग्रहण में भी राज्य की भूमिका सीमित ही है। फडणवीस ने कहा कि राज्य-केंद्र संबंधों के बारे में अनजान लोग ऐसे भ्रामक बयान दे रहे हैं।

मैंने इस मुद्दे पर जांच करने और राज्य की जनता के सामने सच लाने के लिए राज्य के वित्त विभाग से बात की है। इस पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि 40000 करोड़ रुपए जितनी बड़ी राशि को केंद्र को वापस ट्रांसफर करना संभव नहीं है। मलिक ने कहा, हालांकि अगर यह हुआ है तो कहीं न कहीं कुछ गलत हुआ है और राज्य के साथ बड़ा अन्याय हुआ है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस रिपोर्ट को महाराष्ट्र की पीठ पर छुरा घोंपना और विश्वासघात बताया। शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने हेगड़े के बयान को त्रिदलीय महा विकास अघाड़ी सरकार की ईमानदारी और निष्ठा पर गंभीर संदेह खड़े करने वाला बताते हुए उसकी निंदा की।

यह भी पढ़े

Web Title-Politics on bjp leader ananth k hegde, know-devendra fadnavis, nawab malik and sanjay raut reactions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leader ananth k hegde, devendra fadnavis, nawab malik, sanjay raut, ananth k hegde, former cm devendra fadnavis, maharashtra, karnataka, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi, politics on bjp leader ananth k hegde, know-devendra fadnavis, nawab malik and sanjay raut reactions
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved