• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक अधिकृत कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाकर रहेंगे : अमित शाह

Pakistan Occupied Kashmir will remain an integral part of India: Amit Shah - Mumbai News in Hindi

देवघर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे के समर्थन में शुक्रवार को देवघर के मधुपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।


इस दौरान उन्होंने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन के नेता अपने बेटे-बेटियों के लिए राजनीति करते हैं। इनका उद्देश्य राजनीति में अपने बेटे-बेटियों का कल्याण करना है। लालू यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। उद्धव ठाकरे और स्टालिन भी अपने बेटे को सीएम की कुर्सी सौंपना चाहते हैं। जो लोग अपने बेटे, बेटी और भतीजे के लिए काम करते हैं, वो गरीब आदिवासियों, पिछड़े वर्ग एवं दलितों का कैसे कल्याण कर सकते हैं?

गृह मंत्री ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है, लेकिन कांग्रेस वाले हमें यह कहकर डरा रहे हैं कि इसे मत मांगो, क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है। लेकिन कांग्रेस के लोग कान खोलकर सुन लें कि पाक अधिकृत कश्मीर हमारा था, हमारा है और हम इसे भारत का अभिन्न अंग बनाकर रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहते थे कि कश्मीर से धारा 370 हटी तो खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने यह कर दिखाया। पांच साल हो गए, खून की नदियों की बात छोड़ो, अब वहां किसी को कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण करने वाले झारखंड में पीएफआई का समर्थन करते थे। मोदी सरकार ने एक ही दिन पूरे देश में इनके ठिकानों पर एक साथ रेड डालकर पीएफआई के एक हजार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे वोट बैंक के लिए आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों का आरक्षण लूटकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। जब तक भाजपा है, हम किसी हाल में यह नहीं होने देंगे। केंद्रीय गृह मंत्री ने इसके पहले दुमका लोकसभा सीट के जामताड़ा में भी चुनावी सभा को संबोधित किया।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Occupied Kashmir will remain an integral part of India: Amit Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deoghar, union home minister amit shah, bjp candidate, nishikant dubey, public meeting, arrogant alliance, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved