• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुलवामा हमले का देश में विरोध, पाक कलाकारों के साथ नहीं करेंगे काम,यहां देखें

मुम्बई। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में रोष व्याप्त है। इसको लेकर देश के हर कौने में पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। आज भी दिल्ली, मुंबई, जयपुर सहित देश के तमाम शहरों में आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ विरोध, प्रदर्शन और मार्च हुए। इन विरोध प्रदर्शन को लेकर सरकार से पाकिस्तान और आतंकवादियों को सबक सिखाने की मांग लगातार उठाई जा रही है।

फिल्मकार अशोक पंडित ने बताया कि इस बात को ध्यान रखना चाहिए कि फिल्म इंडस्ट्री के लाखों लोग कंधे से कंधा मिलाकर सुरक्षा बलों और सरकार के साथ खड़े हैं। फिल्मी कलाकारों के संगठन आईएफटीडीए ने निर्णय ले लिया है पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जाएगा।


मुंबई में शहीदों को सलाम करने के कार्यक्रम में वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और मोहम्मद कैफ जैसे क्रिकेटर भी सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition of the Pulwama attack across the country, Will not work with culinary artists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama attack, mumbai, virender sehwag, harbhajan singh, suresh raina, mohammad kaif, delhi, noida, chandigarh, jammu, allahabad, lucknow, jaipur, filmmaker ashok pandit, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved