• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस लड़ाई में मैं अकेला नहीं हूं, महा विकास अघाड़ी सरकार मेरे साथ मजबूती से खड़ी है : नवाब मलिक

Nawab Malik dismissed the allegations of BJP, said- I am not alone in this fight - Mumbai News in Hindi

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को खारिज कर दिया कि वह महा विकास अघाड़ी सरकार के किसी भी व्यक्ति का समर्थन के बिना ही 'एकांत लड़ाई' लड़ रहे हैं। मलिक ने मीडियाकर्मियों से कहा, "मैं अकेला नहीं हूं.. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, सभी मंत्री, सरकार और पार्टी मेरे साथ मजबूती से खड़े हैं।"

यह बयान ठाकरे की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल द्वारा मलिक के छह सप्ताह से चल रहे युद्ध की सराहना करने के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े, भाजपा नेताओं और संबंधित मुद्दों के कथित कृत्यों को उजागर किया है।

मलिक ने कहा, "मैं अकेले लड़ सकता हूं.. लेकिन मुझे सभी शीर्ष नेताओं का पूरा समर्थन और आशीर्वाद है जो मुझे ताकत देता है.. मैंने कुछ चीजों को साफ करने की जिम्मेदारी ली है और इसे जारी रखूंगा।"

पिछले लगभग छह हफ्तों में, मलिक ने वानखेड़े पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

वहीं मलिक ने विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस पर भी कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

वहीं फडणवीस ने भी पलटवार करते हुए कुर्ला से जमीन के एक पुराना लेन-देन के बारे में बताया, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि मलिक के अंडरवल्र्ड के साथ व्यापारिक संबंध थे।

मलिक ने फडणवीस के कथित खुलासे के साथ पलटवार किया, जिसने माफिया से जुड़े एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री के एक कार्यक्रम में शामिल होने और यहां तक कि तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति देने का आरोप लगाया।

फडणवीस ने जॉर्ज बर्नार्ड शॉ के हवाले से एक ट्वीट किया, "मैंने बहुत पहले सीखा, सुअर के साथ कुश्ती नहीं करनी चाहिए,। आप गंदे हो जाते हैं, और इसके अलावा, सुअर इसे पसंद करता है!"

मलिक ने यह कहते हुए पलटवार किया कि 'लोगों को जानवरों की उपाधि देना भाजपा की संस्कृति है' क्योंकि उनके मन में इंसानों के प्रति कोई सम्मान नहीं है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nawab Malik dismissed the allegations of BJP, said- I am not alone in this fight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nawab malik, rejected the allegations of bjp, in this fight, i am not alone, maha vikas aghadi government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved