• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एमवीए सरकार सफल है, नहीं .. इनमें से कोई नहीं .. मैं न ही हेडमास्टर, न ही रिमोट कंट्रोल हूं : पवार

MVA government successful, no remote control: Sharad Pawar - Mumbai News in Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महाविकास अघाढ़ी सरकार को एक 'सफल प्रयोग' के रूप में पूरा अंक देते हुए, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को कहा कि उन्होंने सरकार पर नियंत्रण के लिए न तो 'हेडमास्टर' की तरह काम किया और न ही 'रिमोट' चलाया। पवार ने उद्धव के आठ महीने के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा, "दिवंगत (शिवसेना संस्थापक) बालासाहेब ठाकरे और उद्धव ठाकरे के काम करने की शैली काफी अलग हैं .. लेकिन मुख्यमंत्री के रूप में भी वे अच्छा काम कर रहे हैं।"

शिवसेना के आधिकारिक पत्रिका, सामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत द्वारा आयोजित मैराथन साक्षात्कार में उनकी टिप्पणियां सामने आईं हैं।

पवार ने शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के अलावा छोटे समूहों द्वारा संयुक्त रूप से बने सरकार के बारे में कहा, "निश्चित रूप से .. मैं कह सकता हूं कि एमवीए एक सफल प्रयोग है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक हेडमास्टर की तरह थे या सरकार पर रिमोट कंट्रोल का दबाव बना रहे थे, इस पर पवार ने कहा, "नहीं .. इनमें से कोई नहीं .. मैं न ही हेडमास्टर, न ही रिमोट कंट्रोल हूं। .. यह एक लोकतांत्रिक सरकार है और इसे किसी रिमोट कंट्रोल से नहीं चलाया जा सकता .. सरकार मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिपरिषद द्वारा चलाई जाती है।"

पवार ने राउत के साथ विपक्षी भारतीय जनता पार्टी, कोविड -19 महामारी और चल रहे लॉकडाउन सहित कई मुद्दों पर बात की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MVA government successful, no remote control: Sharad Pawar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharad pawar, maharashtra, ruling mahavikas aghadhi government, successful experiment, uddhav thackeray, good job as chief minister, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved