• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राज ठाकरे के बेटे की राजनीति में एंट्री, बदला MNS का झंडा, हिन्दुत्व के मुद्दे को भुनाने का प्रयास

मुंबई। राज ठाकरे ने बालासाहेब ठाकरे की जयंती के मौके पर आज अपनी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS)का नया भगवा झंडा लॉन्च कर दिया है। बल्कि उनके तेवरों से ऐसा महसूस हो रहा था कि वे सावरकर और हिंदुत्व जैसे मुद्दों को लेकर बैकफुट पर गई शिवसेना को कड़ी टक्कर देंगे। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के महाधिवेशन में राज अपनी पत्नी शर्मिला और बेटे अमित ठाकरे के साथ पहुंचे। राज ठाकरे ने अपने बेटे को भी अधिवेशन में लॉन्च किया।
राज ठाकरे ने गुरुवार को पार्टी के पहले मेगा सम्मेलन में आधिकारिक रूप से अपने 27 वर्षीय बेटे अमित ठाकरे को राजनीति में लॉन्च किया। अमित ठाकरे के नाम की घोषणा एक वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने की और 20 हजार से अधिक लोगों की भीड़ गोरेगांव के एनएसई ग्राउंड में एकत्रित हुई। अमित ने खड़े होकर सभी का अभिवादन किया। 'अभिषेक' सम्मान से गदगद होकर अमित ने हाथ जोड़ा, मंच पर आगे बढ़े और प्रणाम कर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार जताया।


2019 के विधानसभा चुनाव में लगभग साफ हो चुकी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपने महाधिवेशन में मंच पर विनायक दामोदर सावरकर की फोटो लगाई। राजनीतिक जानकार मान रहे हैं कि जिन मुद्दों को लेकर पहले शिवसेना की पहचान थी, कांग्रेस से गठबंधन के बाद जिन मामलों पर वह कमजोर पड़ रही है, उन्हीं मुद्दों को उठाकर एमएनएस फिर से खुद को खड़ा करने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mumbai: MNS chief Raj Thackeray son Amit Thackeray has been inducted into the party today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai, mns chief raj thackeray, amit thackeray, maharashtra navnirman sena, राज ठाकरे, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved