• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेहुल चोकसी ने पंजाब एंड सिंध बैंक से की 44.1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी

मुंबई। पंजाब एंड सिंध बैंक (पीएसबी) ने शनिवार को खुलासा किया कि भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक से 44.1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। बैंक ने पहली बार चोकसी द्वारा डिफॉल्ट के बारे में खुलकर जानकारी दी है। चोकसी की कंपनी गीतांजलि जेम्स लिमिटेड ने बैंक से लोन लिया था। चोकसी कंपनी में डायरेक्टर के साथ-साथ गारंटर है।

जब चोकसी ने लोन अमाउंट नहीं चुकाया तो 31 मार्च 2018 को पीएसी ने उसे एनपीए में डाल दिया। बैंक ने चोकसी को लोन अमाउंट, ब्याज और अन्य शुल्कों का उसी साल 23 अक्टूबर को भुगतान करने के लिए कहा था। जब भुगतान नहीं किया गया तो इस साल 17 सितंबर, को पीएसबी ने चोकसी को विलफुल डिफॉल्टर घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन (सीबीआई) ने पिछले गुरुवार को कोर्ट से चोकसी को पीएनबी घोटाले में भगोड़ा घोषित करने का आग्रह किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mehul Choksi cheated Punjab & Sind Bank of Rs 44 crore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mehul choksi, punjab and sind bank, rs 44 crore, businessman mehul choksi, geetanjali james ltd, cbi, nbw, psb, pnb, punjab and national bank, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved