• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सोनू ने सिर मुंडवा लिया,दस लाख का फतवा देने वाले मौलवी मुकर गए

मुंबई। सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाले सैयद साह अतेफ अली अल कादरी को बॉलीवुड सिंगर ने करारा जवाब दिया है। सोनू निगम ने अपना सिर खुद ही मुंडवा लिया है और अब वे कादरी साहब से 10 लाख रूपए मांग रहे हैं। सोनू के 10 लाख रूपए मांगने के बाद फतवा जारी करने वाले मौलवी अपने बयान से पलट गए हैं। अब वे कह रहे हैं कि सिर मुंडवाने की बात उन्होंने नहीं कही थी। उनका कहना है कि उन्होंने कहा था कि जो भी सोनू निगम को फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा, उसे दस लाख रूपयों का ईनाम दिया जाएगा।

सोनू निगम ने अपने बाल कटवा लिए हैं। सोनू निगम ने कहा कि मेरा उद्देश्य किसी को चोट पहुंचाना या किसी की भी धार्मिक भावनाओं को आहत करना नहीं था। उन्होंने दुख जताया है कि लोगों ने उनका मुद्दा समझने के बजाए उनकी बात को पकडा और उसके खिलाफ विवाद खडा कर दिया।

सोनू ने अपने दावे को पूरा करते हुए अपना सिर मुंडवा का फैसला लिया है और इस काम के लिए उन्होंने अपने मुस्लिम दोस्त आलिम को चुना। आलिम हकीम सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट हैं। सोनू निगम ने कहा, मैं सोच भी नहीं सकता था कि इतनी छोटी सी बात इतनी ब़डी बन जाएगी। बता दें कि सोनू निगम ने सोमवार (17 अप्रैल) की सुबह मस्जिदों में होने वाली अज़ान पर बयान दिया था, जिस पर काफी बहस छिड गई थी। वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद साह अतेफ अली अल कादरी ने सोनू निगम का सिर मुंडवाने और जूते की माला पहनाने की बात कही गई थी। कादरी ने कहा है कि यदि कोई व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे अपने पास से 10 लाख रूपए का इनाम देंगे।

सोनू निगम ने भी इसका करारा जवाब दिया है। सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया है और मौलवी से अब 10 लाख रूपए मांग रहे हैं। डीएनए की खबर के मुताबिक कादरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि किसी को दूसरे धर्म के लोगों की भावनाओं को आहत करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि मंदिर के बारे में भी कोई इस तरह की बात करता तो ऎसे ही वे प्रतिक्रिया देते। कादरी ने तो यहां तक कह दिया कि सोनू निगम जैसे लोगों को देश के बाहर कर देना चाहिए। इसके साथ ही संस्था के महासचिव साबिर अली ने कहा कि गायक सोनू निगम ने पब्लिसिटी के लिए इस तरह की बात ट्वीट पर लिखी है।
सोनू निगम ने दिया फतवे का यह जवाब:


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maulvi Issues Fatwa Against Sonu Nigam, Offers Rs 10 Lakh For shaving Head
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maulvi issues fatwa, fatwa against sonu nigam, rs 10 lakh for shave sonu nigam head, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved