• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टिकटॉक स्टार की मौत पर महाराष्ट्र के मंत्री ने दिया इस्तीफा

Maharashtra minister resigns on Tiktok star death - Mumbai News in Hindi

मुंबई । टिकटॉक स्टार की मौत के मामले में विपक्षी पार्टी भाजपा की ओर से बढ़ते दबाव के मद्देनजर शिवसेना नेता व वन मंत्री संजय राठौड़ ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनका नाम टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत के मामले में सामने आया है। राठौड़ ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और सोमवार से शुरू हो रहे महाराष्ट्र विधानसभा के बजट सत्र की पूर्व संध्या पर अपना इस्तीफा दे दिया।

बंजारा समुदाय के प्रमुख नेता संजय राठौड़ (49) अपनी पत्नी शीतल के साथ ठाकरे के आधिकारिक निवास पर उनसे मिले और सीएम को अपना इस्तीफा सौंपने से पहले लगभग 30 मिनट तक इस मुद्दे पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने बंजारा समुदाय के 'महंतों' की दलीलों पर विचार करने से भी इनकार कर दिया, क्योंकि पूजा की मौत की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

भाजपा के रुख को तल्ख करते हुए विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शक्ति विधेयक की संयुक्त चयन समिति से भाजपा विधायकों को निकालने की धमकी दी। इस शक्ति विधेयक को महिलाओं और बच्चों के खिलाफ हिंसा पर मौजूदा कानूनों में महत्वपूर्ण बदलाव का प्रस्ताव करते हुए दिशा अधिनियम की तर्ज पर लाया जा रहा है।

महाराष्ट्र परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि संजय राठौड़ ने इस्तीफा दे दिया..लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि वह निर्दोष हैं।

दोनों नेताओं ने मांग की है कि पूजा चव्हाण मामले में राठौड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए, हालांकि पूर्व मंत्री ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का लगातार खंडन किया है।

7 फरवरी को पुणे में पूजा चव्हाण (22) की मौत के बाद राठौड़ का नाम सामने आया।

इस्तीफा देने के बाद राठौड़ ने कहा कि विपक्ष इस मामले पर गंदी राजनीति कर रहा है..जांच में सच्चाई सामने आएगी। विपक्ष ने विधानमंडल सत्र नहीं चलने देने और कार्यवाही बाधित करने की धमकी दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra minister resigns on Tiktok star death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra minister, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved