• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाराष्ट्र में नौका पलटी, 88 लोगों को बचाया

Maharashtra: A ferry boat capsizes near Mandawa in Alibaug - Mumbai News in Hindi

मुंबई। रायगढ़ की मंडवा जेट्टी के पास शनिवार सुबह अरब सागर में पलटी एक नौका से कम से कम 88 लोगों को बचा लिया गया। इनमें से ज्यादातर पर्यटक हैं। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी। यह दुर्घटना तब हुई, जब एक यात्री नौका अजंता दक्षिणी मुंबई में गेट वे ऑफ इंडिया से मंडवा जेट्टी के लिए निकली। इसकी अरब सागर से दूरी करीब 14 किलोमीटर थी।

सुबह करीब सवा दस बजे जब नौका एक घंटे की यात्रा के बाद अपने गंतव्य से बमुश्किल एक किलोमीटर दूर थी, तभी नौका में अचानक पानी घुसने लगा और नौका तेजी से डूबने लगी।

भयभीत यात्रियों की चीखें सुनकर प्रशांत घरात के नेतृत्व में रायगढ़ पुलिस की एक तटीय गश्ती नौका उन्हें बचाने के लिए पहुंची। स्थानीय अन्य नौकाओं के चालक दल के सदस्यों और मछुआरों की मदद से 88 लोगों को समुद्र में डूबने से बचा लिया गया। बचाए गए लोगों में कोई भी घायल नहीं हुआ है। रायगढ़ पुलिस ने प्रशांत घरात की त्वरित बुद्धि और तेजी की सराहना की है, जिसके कारण बड़ा हादसा टल गया।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra: A ferry boat capsizes near Mandawa in Alibaug
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra, a ferry boat capsizes in maharashtra, mumbai, gateway of india, mandawa\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved