• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महाराष्ट्र सरकार गठन पर देवड़ा और निरूपम की राय जुदा-जुदा, चव्हाण बोले...

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस के भीतर ही दो वरिष्ठ नेताओं की अलग-अलग राय है। मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा जहां राज्यपाल की तरफ से दूसरे सबसे बड़े गठबंधन राकांपा-कांग्रेस को सरकार बनाने के निमंत्रण की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं संजय निरूपम का कहना है कि यह असंभव है।

दोनों नेताओं की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब एक दिन पहले शनिवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सबसे बड़ी पार्टी भाजपा को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया था और पार्टी के विधायक दल के नेता देवेंद्र फडणवीस से सरकार बनाने की इच्छा और क्षमता के बारे में बताने को कहा था।

देवड़ा ने ट्विटर पर कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल को शिवसेना-भाजपा द्वारा सरकार गठन करने से इनकार करने के बाद दूसरे सबसे बड़े गठबंधन राकांपा-कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करना चाहिए। देवड़ा के बयान से उलट निरूपम ने ट्वीट किया, मौजूदा राजनीतिक गणित के हिसाब से, कांग्रेस-राकांपा के लिए किसी भी प्रकार से सरकार बनाना असंभव है। उसके लिए, हमें शिवसेना की आवश्यकता होगी। हमें किसी भी हालात में शिवसेना के साथ सत्ता साझा करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए। यह पार्टी के लिए काफी खतरनाक निर्णय होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra : Congress leader Milind Deora and Sanjay Nirupam have different opinion, Ashok Chavan says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra, congress leader milind deora, sanjay nirupam, ashok chavan, milind deora, governor bhagat singh koshyari, devendra fadnavis, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved