• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मप्र का वायरस’ महाराष्ट्र सरकार पर हमला नहीं करेगा, चिंता की जरूरत नहीं : शिवसेना

मुंबई। शिवसेना ने बुधवार को आश्वस्त किया है कि महाराष्ट्र के सत्ता समीकरण अनूठे हैं और मध्य प्रदेश का वायरस महाराष्ट्र को परेशान नहीं करेगा। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पर आए संकट का जिक्र करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इसी तरह के ऑपरेशन को 100 दिनों पूर्व महाराष्ट्र में विफल कर दिया गया था।

राउत ने कहा, उस समय महा विकास अघाड़ी ने एक बाईपास ऑपरेशन किया था और महाराष्ट्र को बचा लिया था। आज भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। राउत का यह बयान तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार की दो सदस्यीय 80 घंटे की सरकार के बारे में है। कुछ दिनों बाद यह सरकार गिर गई थी, क्योंकि भाजपा सदन में बहुमत साबित करने को लेकर सुनिश्चित नहीं थी।

उसके बाद पिछले साल 28 नवंबर को शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस की एमवीए गठबंधन सरकार बनी थी और शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। राकांपा के प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एमवीए दलबदल में रुचि नहीं रखता, क्योंकि महाराष्ट्र विधानसभा में गठबंधन के पास पर्याप्त संख्या है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh virus will not enter Maharashtra : Sanjay Raut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madhya pradesh, virus, maharashtra, sanjay raut, mp virus, shivsena, devendra fadnavis, ajit pawar, ncp, congress, mva, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved