• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तबीयत में सुधार के बाद अस्पताल से घर लौटीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, हुआ था इनफेक्शन

Legend Singer Lata Mangeshkar hospitalised due to breathing issues - Mumbai News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड की महान गायिका स्वर कोकिला लता मंगेशकर को सोमवार को तबीयत खराब होने के बाद यहां के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद दोपहर में अस्पताल ले जाया गया। शाम को समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक लता मंगेशकर की तबीयत अब पहले से कहीं बेहतर है और वे वापस घर लौट आई हैं।

ट्वीट के मुताबिक उनके सीने में इनफेक्शन था जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब वे घर आ गई हैं और बहुत तेजी से रिकवर कर रही हैं। एक वेबसाइट की लता के परिवार से हुई बातचीत में सामने आया कि उन्हें वायरल हुआ है। लता ने रविवार को ट्विटर पर 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी को फिल्म पानीपत में उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी थीं। लता 28 सितंबर को 90 साल की हुई थीं।

लता भारत के दिग्गज गायकों में से एक हैं और उन्होंने हजार से ज्यादा फिल्मों में गाने गाए हैं। इसके साथ ही लता ने 36 रीजनल भाषाओं और फॉरेन लैंग्वेजेज में भी गाने गाए हैं। उन्हें दादा साहब फाल्के, भारत रत्न, तीन नैशनल अवॉर्ड्स सहित कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Legend Singer Lata Mangeshkar hospitalised due to breathing issues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: legend singer lata mangeshkar, hospitalised due to breathing issues, lata mangeshkar, lata health, lata illness, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved