• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Maharashtra : सरकार गठन के बारे में BJP ने कहा ऐसा, निर्दलीय विधायक ने किया यह ‘बड़ा’ दावा

मुंबई। महाराष्ट्र में लगे सत्ता के ताले की चाबी अभी तक किसी को नहीं मिली है। राजनीतिक शतरंज की बिसात बिछी हुई है और सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी चाल चलकर एक-दूसरे को मात देने में लगे हुए हैं। मंगलवार को भी सरकार बनाने को लेकर सियासी पारे में उबाल देखने को मिला। निवर्तमान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर भाजपा नेता रणनीति बनाने के लिए जुटे।

बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि बैठक में राज्य में जो स्थिति बनी है उसका जायजा लिया गया। राज्य की जनता ने जो जनादेश दिया है उसका स्वागत है। हमें शिवसेना ने अभी तक कोई भी प्रस्ताव नहीं दिया। राज्य में महायुति की ही सरकार बनेगी। पूरी भाजपा फडणवीस के साथ है। जो भी हमारे सहयोगी हैं, हम सभी को साथ लेकर सरकार बनाएंगे। जनता ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन को जनादेश दिया है।

हम जनादेश का सम्मान करेंगे और सरकार बनाएंगे। भाजपा के दरवाजे शिवसेना के लिए हमेशा खुले हैं। भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि हमने व्यापक चर्चा की। हम शिवसेना की प्रतीक्षा करेंगे लेकिन सरकार केवल हमारी होगी। यहां अगर और लेकिन नहीं है, तो आपको कभी भी यह खबर मिलेगी कि हम सरकार बनाने जा रहे हैं।

शिवसेना के 25 विधायक मेरे और फडणवीस के संपर्क में : राणा


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know BJP state president Chandrakant Patil and independent mla Ravi Rana statement about government formation in maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp state president chandrakant patil, independent mla ravi rana, government formation in maharashtra, maharashtra, shiv sena, devendra fadnavis, uddhav thackeray, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved