• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महज 26 की उम्र में मुंबई आए और खुद की लॉफर्म स्थापित करने वाले हितेश सी सोनी हुए फॉरेन मैगनीज़ में फीचर्ड

Hitesh C Soni, who came to Mumbai at the age of 26 and set up a Khudi law firm, featured in Foreign Magazines - Mumbai News in Hindi

मुंबई । हितेश सी सोनी और उनकी लॉ फर्म को इनसाइट्स सक्सेस द्वारा प्रकाशित "सबसे विश्वसनीय लॉ फर्म 2021" शीर्षक के पत्रिका संस्करण में दिखाया गया है। मुंबई स्थित वकील और मैसर्स हितेश सोनी एंड एसोसिएट्स के संस्थापक हितेश सी सोनी को हाल ही में इनसाइट्स सक्सेस फॉर मोस्ट रिलायबल लॉ फर्म 2021 के पत्रिका संस्करण में चित्रित किया गया था।


पत्रिका के संपादक लिखते हैं कि, "आज के युग की समर्पित कानूनी फर्में कानून का पालन करती हैं और अपने मुवक्किल के प्रति न्याय देने की दिशा में उचित ध्यान देती हैं। वे गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्ध हैं और अपने ग्राहकों के प्रति वफादार हैं। ये कानून फर्म अपने ग्राहकों को सामने और केंद्र में रखते हैं। और सर्वोत्तम संभव सेवाओं की पेशकश पर ध्यान केंद्रित करें। एक ऐसी विश्वसनीय कानूनी फर्म जो नैतिक साधनों का पालन करते हुए स्थायी ग्राहक अनुभव प्रदान करती है, वह कोई और नहीं बल्कि हितेश सोनी एंड एसोसिएट्स, मुंबई है। Insights Success जिसका प्रधान कार्यालय डबलिन, U.S.A में स्थित है, को दुनिया भर में सर्वश्रेष्ठ पत्रिका माना जाता है, जिसका प्रचलन लगभग 1 लाख है।


Insights Success के इस अंक में "सबसे विश्वसनीय लॉ फर्म" | 2021 पत्रिका के संपादकों ने भारत में सबसे प्रसिद्ध और होनहार कानून फर्मों पर प्रकाश डाला, जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हैं। इसमें सोनी ने अपनी यात्रा, अपने दृष्टिकोण और आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा के अपने शब्दों के बारे में चर्चा की। अगली पीढ़ी को सलाह देते हुए सोनी कहते हैं, "यदि आप इस पेशे में केवल अंशकालिक या पैसे के लिए हैं, तो कानूनी पेशा आपके लिए नहीं है"। उनका कहना है कि कानूनी पेशा धैर्य की परीक्षा लेता है और अगर व्यक्तियों के पास ऐसा पेशा नहीं है तो यह पेशा उनके लिए नहीं है।




सोनी सलाह देते हैं कि अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए लगातार बने रहें और अपने वर्चस्व को बनाए रखने के लिए लगातार बने रहें। उन्हें लगता है कि पहली पीढ़ी के वकील अब उनके कंधों पर बहुत बोझ डाल रहे हैं। कोई भी व्यक्ति जो वकील बनने की इस लंबी यात्रा को शुरू करते समय परिवार के सदस्यों के गौरव और प्रत्याशा को महसूस नहीं करता है, उन्हें खुद से पूछना चाहिए कि क्या वे ऐसा कर सकते हैं और दूसरों को गौरवान्वित कर सकते हैं।


सोनी आगे कहते हैं कि पहली पीढ़ी के वकीलों को आजादी है। उन्हें अपना रास्ता प्रज्वलित करने की स्वतंत्रता है। परिवार में किसी और ने नेतृत्व नहीं किया है, लेकिन किसी और ने यह उम्मीद नहीं की है कि वे किसके साथ, किस तरह के कानून, या कब अभ्यास करते हैं। यह वकीलों को उनकी रुचियों, उनकी प्रदर्शन अवधारणा और उनके द्वारा चुनी जाने वाली अभ्यास शैली के अनुसार अभ्यास करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है। पहली पीढ़ी का वकील बनना मुश्किल है। हालांकि, खोजने और विकसित करने की अद्भुत स्वतंत्रता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hitesh C Soni, who came to Mumbai at the age of 26 and set up a Khudi law firm, featured in Foreign Magazines
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hitesh c soni, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved