• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दाउद इब्राहिम के करीबी एजाज लकड़वाला को कोर्ट ने 21 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा

मुंबई। मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीब एजाज लकड़ावाला को पटना से गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में आज एजाज को पेश करने पर 21 जनवरी तक उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। जाज लकड़ावा मुंबई के सबसे वांछित गैंगस्‍टरों में शामिल था। 2003 में खबर आई थी कि वह बैंकाक में दाऊद गिरोह के हमले में उसकी मौत हो गई, लेकिन वह बच निकला था। वह बैंकाक से कनाडा चला गया और पिछले काफी समय से वहीं पर था।

मुंबई पुलिस ने बताया कि लकड़ावाला को बिहार की राजधानी पटना से अरेस्‍ट किया गया है। लकड़ावाला के खिलाफ 27 मामले दर्ज हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इन मामलों की जांच कर रही है और उसी सिलसिले में उसे बुधवार को पटना से अरेस्‍ट किया गया है। दाऊद लकड़ावाला के छोटा राजन से हाथ मिलाने को लेकर काफी नाराज बताया जा रहा है।

मुंबई पुलिस के संयुक्‍त पुलिस कमिश्‍नर ने बताया कि एजाज की बेटी से पूछताछ के बाद पुलिस को सूचना मिली थी। इसी दौरान सूचना मिली कि एजाज लकड़ावाला 8 जनवरी को पटना आ रहा है। इसके बाद पटना पुलिस की सहायता से एजाज को अरेस्‍ट कर लिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gangster Ejaz Lakdawala arrested from Patna by Mumbai Police anti extortion cell
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gangster ejaz lakdawala, patna, mumbai police anti extortion cell, jattanpur police station, ejaz lakadwala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved