• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिल्मी जगत भी वाजपेयी के प्रभाव से अछूते नहीं, देखिए क्या-क्या कहा

मुम्बई। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर पूरा देश शोक में डूबा हुआ हैं। बॉलीवुड के सितारे अटलजी से जुड़ी बातों और उनके व्यक्तित्व से प्रभावित होने से अछूते नहीं रहे। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल, अन्न कपूर और डायना पेंटी ने अटलजी को याद करते हुए कहा कि वे उदार व्यक्तित्व और साहसी प्रधानमंत्री थे।

फिल्मी अभिनेत्री सोनाक्षी ने कहा है कि जब पहली बार उनसे से मुलाकात की थी जब मैं बहुत ही छोटी थी। मेरे पापा उनका बहुत ही ज्यादा सम्मान करते थे, उनके सिद्धांतों को जीवन उतारते थे। वाजपेयी जी बहुत ही दिलचस्प और भावानात्मक इंसान थे। जब वे बात करते थे तो बस उन्हें लगातार सुनते रहने का दिल करता था। डायना पेंटी ने बताया कि जब मैं फिल्म परमाणु में काम कर रही थी तब बहुत शोध करने पर पता चला कि भारत के अब तक के जितने भी प्रधानमंत्री हुए हैं, उनमें से सबसे बेहतर प्रधानमंत्री थे।

वे बहुत साहसी थे, उनकी वजह से देश ने सफल परमाणु परीक्षण किया । मेरे लिए वे बहुत सम्मानित हैं। फिल्मी अभिनेता जिम्मी शेरगिल ने बताया कि अटलजी ने हमारे देश के लिए बहुत कुछ किया है। वे एक ऐसे नेता रहे हैं, जिनको सभी लोगों ने दिल से सम्मान दिया है। वे कौनसी पार्टी हैं किसी को इस बात से कभी कोई फर्क नहीं पड़ा। अभिनेता अन्नू कपूर बताते हैं कि आज मां भारती के एक महान लाल ने विदा ली है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Film industry is not untouched by Vajpayee influence,See what-what said
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: film industry, untouched, vajpayee influence, sonakshi sinha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved