• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय ने विवादित मीम को हटाया, मांगी माफी

Film actor Vivek Oberoi removes disputed meme - Mumbai News in Hindi

मुम्बई। फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने से चारों तरफ आलोचना के बाद कहा कि मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं।

आपको बताते जाए कि इस मामले पर जब सोमवार को उनसे सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा था कि मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगू। लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग की सक्रियता के बाद मंगलवार को विवेक बैकफुट पर नजर आए।

विवेक ने मंगलवार को ट्वीट ड‍िलीट करते हुए दो नए ट्वीट किए हैं। पहले में लिखा है कि कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है। मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। दूसरे ट्वीट में लिखा है कि मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं।

आपको बताते जाए कि सोमवार को विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐश्वर्या राय, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें पोस्ट की गई थी। सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर "ओपिनियन पोल" लिखा था. ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर "एग्जिट पोल" जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में 'रिजल्ट्स' लिखा था। इस पर सभी ने आपत्ति जाहिर की थी। इसके बाद महिला आयोग भी विवेक ओबरॉय पर काफी सख्त हो गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Film actor Vivek Oberoi removes disputed meme
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: film actor vivek oberoi removes disputed meme, film actor vivek oberoi, vivek oberoi, aishwarya rai, salman khan, abhishek and aaradhya bachchan, विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक और आराध्या बच्चन, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved