• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल को 2014 वाला नेता समझने की गलती न करें बीेजेपी : शिवसेना

मुंबई। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पिछड़ते ही उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना ने हमला बोलना शुरू कर दिया है। केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को नहीं चुना है बल्कि हमें सबक सिखाया है। आत्मचिंतन करना चाहिए। साथ ही शिवसेना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ताजा नतीजों ने साबित किया है कि उन्हें 2014 वाला राहुल गांधी समझने की गलती न की जाए।

शिवसेना ने सलाह देते हुए कहा कि अब जमीन पर चलना सीखें। पिछले चार साल से हवा में उड़ रहे थे। जनता ने सबक सिखाया है। राउत ने कहा, बीजेपी को गठबंधन के दलों से रिश्ता नहीं निभाने का सिला मिला है। गठबंधन सहयोगी के साथ दुव्र्यवहार किया गया। आत्मचिंतन करना चाहिए। राम मंदिर हो या गठबंधन के रिश्ते हम कभी खुश नहीं थे। चुनाव में जनता ने संदेश दिया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-election results shivsena leader sanjay raut lashes out at bjp defeat in three states
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: election results, shivsena leader, sanjay raut, bjp, defeat, states, vidhansabha chunav 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved